बिहार

bihar

जन-गण-मन यात्रा के दौरान गुरुवार को मधेपुरा पहुंचेंगे कन्हैया कुमार, समर्थकों में उत्साह

By

Published : Feb 5, 2020, 8:34 PM IST

सीपीआई नेता कन्हैया कुमार अपनी जन-गण-मन यात्रा के दौरान पूरे बिहार यात्रा पर निकले हैं. 30 जनवरी से चंपारण से उन्होंने अपनी इस यात्रा की शुरुआत की है. इस यात्रा के जरिए कन्हैया सीएए और एनआरसी का विरोध दर्ज करते हुए लोगों का समर्थन जुटा रहे हैं

मधेपुरा
मधेपुरा

मधेपुरा: सीपीआई नेता कन्हैया कुमार जन-गण-मन यात्रा पर निकले हैं. इसको लेकर प्रदेश के सभी जिलों में यात्रा कर रहे हैं. इस यात्रा के तहत कन्हैया कुमार गुरुवार को मधेपुरा पहुंच रहे हैं. इसको लेकर वहां युवा समर्थक काफी उत्साहित हैं.

जिले के सिंघेश्वर प्रखंड के झीटकिया ग्राम पंचायत में कन्हैया कुमार के आगमन को लेकर सभा स्थल बनाया जा रहा है. कन्हैया कुमार की सभा को लेकर तैयारी जोरों पर चल रही है. इसको लेकर जिले में सीपीआई समर्थक काफी उत्साहित हैं. साथ ही पुलिस ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं.

'एनआरसी से होगी परेशानी'
सीपीआई समर्थक शाहनवाज हुसैन ने कहा कि गुरुवार के कार्यक्रम में एक से सवा लाख लोगों के आने की उम्मीद है. जिला प्रशासन की तरफ से जिला मुख्यालय पर सभा स्थल की अनुमति नहीं मिली. ग्रामीणों के सहयोग से सभा स्थल तैयार किया गया है. कन्हैया कुमार सिर्फ युवाओं के ही नहीं बल्कि गरीब आवाम की भी आवाज को उठा रहे हैं. एनआरसी के आने से गरीब लोगों को सबसे ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

पेश है रिपोर्ट

जन-गण-मन यात्रा पर निकले कन्हैया कुमार
बता दें कि सीपीआई नेता कन्हैया कुमार अपनी जन-गण-मन यात्रा के दौरान पूरे बिहार यात्रा पर निकले हैं. 30 जनवरी से चंपारण से उन्होंने अपनी इस यात्रा की शुरुआत की है. इस यात्रा के जरिए कन्हैया सीएए और एनआरसी का विरोध दर्ज करते हुए लोगों का समर्थन जुटा रहे हैं. वहीं, इस दौरान वो केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details