बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा : भूखों के लिए जाप समर्थकों ने किया भिक्षाटन, बोले- कोई ना सोये भूखा

जाप जिलाध्यक्ष मोहन मंडल ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव जी के आवाहन पर हमने भूखे और गरीब लोगों तक भोजन पहुंचाने का संकल्प लिया है. वहीं, वार्ड नंबर 14 की स्थानीय निवासी सोनी कुमारी ने बताया की लॉकडाउन के दौरान कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए इसलिए हमने अनाज दान किया है.

मधेपुरा
मधेपुरा

By

Published : Apr 12, 2020, 11:39 AM IST

मधेपुरा :कोरोना वायरस के मद्देनजर पूरे देश में लॉक डाउन है. वहीं दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगों और किसानों के लिए यह वक्त किसी त्रासदी से कम नहीं है. रोजगार और भूख एक बड़ा सवाल बनकर इनके सामने खड़ा हो गया है. ऐसे में अब राजनीतिक संगठनों की ओर से भी लोगों तक मदद पहुंचाई जा रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

भिक्षाटन करते जाप कार्यकर्ता
दरअसल, जन अधिकार पार्टी मधेपुरा इकाई के कार्यकर्ताओं की ओर से जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में जयपाल पट्टी वार्ड संख्या 14 में लोगों के घरों से भिक्षाटन किया गया. जिसका मुख्य उद्देश्य आम लोगों के घरों से भोजन इकट्ठा कर भूखे लोगों तक पहुंचाना है. बता दें कि जाप कार्यकर्ता आम लोगों के यहां पहुंचकर चावल, दाल, आलू, चुरा आदि इकट्ठा कर जरूरतमंदों तक पहुंचा रहे हैं. वहीं, इस पहल की सराहना करते हुए वार्ड में रहने वाले लोगों ने अपनी स्वेच्छा से दान किया.

जाप समर्थकों ने किया भिक्षाटन

'कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए'
जाप जिलाध्यक्ष मोहन मंडल ने बताया कि पार्टी संरक्षक पप्पू यादव के आह्वान पर हमने भूखे और गरीब लोगों तक भोजन पहुंचाने का संकल्प लिया है. वहीं, वार्ड नंबर 14 की स्थानीय निवासी सोनी कुमारी ने बताया की लॉकडाउन के दौरान कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए इसलिए हमने अनाज दान किया है. बहरहाल अगर समाज का प्रत्येक व्यक्ति गरीब और निसहाय लोगों की आवाज बने तो मदद के लिए 100 हाथ आगे आएंगे. जिससे कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से जंग लड़ने में जमीनी स्तर पर मजबूती मिल सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details