बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा: प्रेम विवाह करना पड़ा महंगा, ससुरालवालों ने की लड़के की पिटाई

दंपति ने लड़की पक्ष के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. उनका कहना है कि शादी के बाद लगातार उनपर हमले करवाए जा रहे हैं. जिसको लेकर उन्होंने कोर्ट में भी पिटिशन दाखिल किया था.

By

Published : Mar 23, 2020, 9:31 PM IST

madhepura
प्रेम विवाह करना पड़ा महंगा

मधेपुरा:जिले में प्रेम विवाह करना एक जोड़े को महंगा पड़ रहा है. जहां लड़की पक्ष की ओर से लड़के की पिटाई कर दी गई, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल लड़के का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं, दंपति ने पुलिस से अपनी सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है. बता दें कि पूरा मामला जिले के भिरखी के वार्ड संख्या 23 का है.

क्या है मामला?
दंपत्ति अमित कुमार और माधवी राज भिरखी के वार्ड संख्या 23 के रहने वाले हैं. घटना के बारे में जानकारी देते हुए माधवी ने बताया कि अमित और उसकी शादी फरवरी 2019 में हुई थी. जहां उन्होंने प्रेम विवाह किया था. लेकिन उसके परिजनों को ये शादी नागवार गुजरी. जिसके बाद से उसके परिजन अमित पर आए दिन हमले करवाने शुरू कर दिए. वहीं, अभी हाल ही में अमित की उसके ससुरालवालों ने फिर से पिटाई कर दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

देखें रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
दंपत्ति ने लड़की पक्ष के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. उनका कहना है कि शादी के बाद लगातार उनपर हमले करवाए जा रहे हैं. जिसको लेकर उन्होंने कोर्ट में भी पिटिशन दाखिल किया था, लेकिन उन्हें अब तक कोई भी सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है. वहीं, मामले को पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details