बिहार

bihar

By

Published : Feb 11, 2020, 5:15 PM IST

ETV Bharat / state

मधेपुरा: अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

एसडीपीओ वसी अहमद ने बताया कि यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया है. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. साथ ही कहा कि जल्द ही इस घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

madhepura
युवक को मारी गोली

मधेपुरा:बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. आए दिन किसी न किसी घटना को अंजाम देते हैं. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के शाहुगढ़-सिंहेश्वर पथराहा का है. जहां कुछ अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाड़े सहरसा जिले के रहने वाले युवक को गोली मार दी. जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

अपराधियों ने गर्दन में मारी गोली
घायल की पहचान सहरसा जिला निवासी नीलेश कुमार यादव के रूप में हुई है. जिसको कुछ अज्ञात अपराधियों ने गर्दन में गोली मार दी. जिसके बाद युवक को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए. वहीं, ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'अपराधियों को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार'
बताया जा रहा है कि घायल युवक का आपराधिक इतिहास रहा है. उसके ऊपर सहरसा जिले में कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है. वर्तमान में वह मधेपुरा के वार्ड संख्या-2 में एक लॉज में किराये पर रह रहा था. वहीं, एसडीपीओ वसी अहमद ने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में आया है. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. साथ ही कहा कि जल्द ही इस घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details