बिहार

bihar

विजय सिन्हा का राहुल पर प्रहार, कहा- उन्हें देश की एकता, अखंडता और राष्ट्रभक्ति का ज्ञान नहीं

By

Published : Jan 5, 2020, 8:33 PM IST

श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम ने राज्य में सुशासन का राज कायम किया है. संपूर्ण शराबबंदी कर नशा मुक्ति की दिशा में बिहार को आगे बढ़ाया गया है.

vijay kumar sinha
vijay kumar sinha

लखीसराय: जिले में बीजेपी के प्रधान कार्यालय में श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने जनसंवाद कार्यक्रम किया. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के सावरकर के खिलाफ दिए गए बयान पर पलटवार किया. मंत्री ने कहा कि राहुल देश के बाहर के रहने वाले हैं. इसलिए देश की एकता, अखंडता और राष्ट्रभक्ति का ज्ञान उन्हें नहीं है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ
मंत्री ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम ने राज्य में सुशासन का राज कायम किया है. संपूर्ण शराबबंदी कर नशा मुक्ति की दिशा में बिहार को आगे बढ़ाया गया है. कुछ ऐसे सफेदपोश हैं जिन्होंने पर्दे के पीछे रहकर शराब के काले कारोबार में बेरोजगार युवकों को धकेल दिया है, ऐसे लोगों से बचने की जरूरत है. ऐसे सफेदपोश ठेकेदारों और बेरोजगार युवकों को सुधारने के लिए पुलिस प्रशासन उसे पकड़ कर जेल भेजने का काम कर रही है.

बीजेपी के प्रधान कार्यालय में श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा

पोस्टर वॉर पर प्रतिक्रिया
बिहार में जारी पोस्टर वॉर पर प्रतिक्रिया देते हुए श्रम संसाधन मंत्री ने कहा कि बिहार में चरवाहा विद्यालय की संस्कृति नहीं चलेगी. वर्तमान सरकार ने आईटीआई, एएनएम, इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज की स्थापना की है. इन सबके विपरीत लालू प्रसाद यादव ने चरवाहा विद्यालय के रूप में विकास नहीं बल्कि विनाश की लकीर खींची है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान कई लोगों की समस्या का निपटारा
बता दें कि बीजेपी के प्रधान कार्यालय में विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान कई लोगों की समस्या सुनी. लोगों की समस्या का ऑनस्पॉट निपटारा भी किया. इस सिलसले में अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details