बिहार

bihar

लखीसराय: वाहन जांच से लोगों में मचा हड़कंप, जुर्माना के तौर पर वसूले गए 30 हजार

By

Published : Nov 6, 2019, 11:53 PM IST

पुलिस ने बाइक की तलाशी लेने के साथ ही कागजात की भी जांच की. इसके साथ ही संदिग्ध वस्तुओं की बरामदगी को लेकर चारपहिया वाहनों की भी जांच की गई.

वाहन जांच से लोगों में मचा हड़कंप

लखीसराय:जिले में नगर थाना और कबैया थाना क्षेत्र के मुख्य सड़क पर जिला परिवहन विभाग और पुलिस प्रशासन की ओर से संयुक्त रूप से सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इसके लिए बैरियर लगाया गया और बारी-बारी से वाहनों की जांच की गयी.

जुर्माना वसूलकर छोड़ा गया
पुलिस ने बाइक की तलाशी लेने के साथ ही कागजात की भी जांच की. इसके साथ ही संदिग्ध वस्तुओं की बरामदगी को लेकर चारपहिया वाहनों की भी जांच की गई. कबैया थाना मोड़ पर भारी संख्या में पुलिस बल को देख कई बाइक सवारों ने दूर से ही अपना रास्ता बदल लिया. चेकिंग के दौरान दोषी पाए जाने पर चालकों से जुर्माना वसूलकर उन्हें छोड़ दिया गया.

जिला परिवहन पदाधिकारी मो.शादिक जफर का बयान

लाइसेंस की जांच की गई
पुलिस ने कुल 30 हजार रुपये का राजस्व जुर्माने के तौर पर वसूल किया. चेकिंग अभियान में जिला परिवहन पदाधिकारी मो. शादिक जफर ने बताया कि वाहन के कागजात, हेलमेट, जूता और लाइसेंस की जांच की जा रही है. इसके साथ ही जुर्माना लेकर फिर से ऐसी गलती नहीं करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जुगाड़ गाड़ियों को विशेष तौर पर पकड़ा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details