बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय: खून से लथपथ मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बजरंगबली मंदिर के पास पुल के नीचे से एक व्यक्ति का शव पाया गया है. हालांकि शव की पहचान कर ली गई है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jan 22, 2021, 10:41 AM IST

शव बरामद
शव बरामद

लखीसराय: जिले के नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बलुआ लोदीपुर गांव में बजरंगबली मंदिर के पास क्षत-विक्षत अवस्था में एक शव पाया गया है. मृतक की पहचान नंदू कुमार मिस्त्री पिता लाडो मिस्त्री के रूप में हुई है. जो कि दूध डेयरी के साथ-साथ बड़ी मिस्त्री का काम करता था.

पुल के नीचे मिला शव
परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार प्रत्येक दिन की तरह नंदू कुमार अपने निवास स्थान से दूध डेरी पर पहुंचाने बलुआ गांव जा रहे थे. देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. वहीं बलुआ गांव जाने के रास्ते बजरंगबली मंदिर के थोड़ी दूर पर पुलिया के नीचे नंदू का शव पाया गया. शव खून से लथपथ था.

इसे भी पढ़ें:बेगूसराय में मिला लापता युवक का शव, हत्या की आशंका

मृतक के घर पहुंचे थानाध्यक्ष
परिजन शव को उठाकर घर ले आए. इसकी सूचना थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह को दी गई. घटना की सूचना पाते ही पुलिस अनुमंडल अधिकारी रंजन कुमार और थानाध्यक्ष संजय कुमार अपने दल-बल के साथ मृतक के घर पहुंच गए.

पुलिस सक्रिय होने के नाते सूचना के बाद ही मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. मृतक नंदू कुमार मिस्त्री अपने घर से हर दिन दूध देने के लिए लुधिया गांव दूध डेयरी समिति के पास गया था. शव को देखकर लगता है कि ब्रेन हैमरेज से मौत हुई है. वहीं शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही आगे की जांच की जा रही है.-रंजन कुमार,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details