बिहार

bihar

लखीसराय: रघुवंश बाबू की याद में शोक सभा का किया गया आयोजन

By

Published : Sep 15, 2020, 5:47 PM IST

जिले में पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की याद में शोक सभा आयोजन किया गया. इस दौरान स्व. रघुवंश प्रसाद सिंह के चलचित्रों पर पुष्प माला पहना कर लोगों ने श्रद्धांजलि दी.

Former Union Minister Raghuvansh Prasad Singh
Former Union Minister Raghuvansh Prasad Singh

लखीसराय: जिले के नया बाजार स्थित समाजसेवी अजय कुमार सिंह के आवास पर मंगलवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की याद में शोक सभा आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता अजय कुमार ने खुद की. वहीं इस दौरान स्व. सिंह के चलचित्रों पर पुष्प माला पहना कर लोगों ने श्रद्धाजंलि दी.

‘सच्चे नेता थे रघुवंश बाबू’
इस मौके पर मौजूद लोगों ने स्व. रघुवंश प्रसाद सिंह के द्वारा राज्य के लिए किए गए विकास कार्यो और सिद्धार्थो के बारे चर्चा-परिचर्चा किया. वहीं लोगों ने बताया कि रघुवंश बाबू के गुजर जाने के बाद पार्टी को बड़ा झटका लगा है. ये सच्चे महान अनुभवी नेता थे, जो कि हर गरीब परिवार के दुख-सुख में हिस्सा लेकर लोगों का कार्य भार उठाते थे.

‘लोगों की करते थे मदद’
इस संबध में समाजसेवी अजय कुमार सिंह ने कहा कि पहले रघुवंश बाबू राजद की सरकार में थे, उस वक्त भी उन्होंने लालू प्रसाद यादव के कई कार्यो और राज्य के विकास कार्यो में बढ़चढ कर लोगों की मदद की. अजय कुमार ने कहा कि उन्होंने विकास कार्यो को अमलीजामा पहनाने का कार्य भी किया.आज इनके अच्छे कार्यो के चलते ही पूरा देश शोक सभा कर इनको सच्चे दिल से श्रद्धाजंलि दे रहा है. वहीं उन्होंने कहा कि ये हमारे भी आदर्श नेता थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details