बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज में दो सगे भाईयों पर कहर बनकर टूटा वज्रपात, एक की मौके पर ही मौत

खेत में काम करने के दौरान दो सगे भाई आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए. जिसमें एक की मौत हो गई. वहीं, घायल का किशनगंज सदर अस्पताल में इलाज जारी है.

By

Published : Jun 25, 2020, 4:17 PM IST

kishanganj
kishanganj

किशनगंज: गुरुवार को बिहार के विभिन्न जिलों में सुबह से लगातार बारिश हो रही है. बारिस के दौरान कई जिलों में वज्रपात की भी घटना हुई है. वहीं, किशनगंज जिले में भी वज्रपात की घटना हुई है. जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र के बलिया गांव स्थित खेत में काम कर रहे दो भाइयों पर वज्रपात ने अपना कहर बरपाया है. इसकी चपेट में आने से एक भाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरा इलाजरत है.

जानकारी के मुताबिक बलिया गांव में अपने खेत में काम कर रहे दो सगे भाइयों पर आसमानी बिजली गिरी. जिसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरे भाई को गंभीर अवस्था में किशनगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मोहम्मद आदिम बुरी तरह से घायल हो गया. वहीं, उसके भाई मोहमद मेहराज की मौके पर ही मौत हो गई.

घायल का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज
परिजनों ने बताया कि ये दोनों भाई खेती करते हैं. दोनों भाई सुबह में काम करने खेत गए. जहां, वे आकाशीय बिजली के शिकार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. जबकि घायल का सदर अस्पताल में ही इलाज चल रहा है. बता दें कि वज्रपात से बिहार में आज कई लोगों की मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details