बिहार

bihar

किशनगंज: पार्षदों ने कार्यपालक अधिकारी पर लगाया मनमानी का आरोप, DM ने बुलाई बैठक

By

Published : Feb 6, 2020, 5:15 PM IST

मामले पर वार्ड पार्षदों का कहना था कि जब से नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी ने कार्यभार संभाला है. तब से नगर परिषद में विकास का कार्य रुक गया है. उन्होंने कार्यपालक अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो किसी भी वार्ड पार्षद के बातों के गंभीरता से नहीं लेते हैं.

DM ने बुलाई बैठक
DM ने बुलाई बैठक

किशनगंज: जिले के वार्ड पार्षदों ने नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी के खिलाफ जिले के डीएम हिमांशु शर्मा को लिखित शिकायत दी. वहीं, इस मामले पर डीएम ने अगले 10 फरवरी को सभी वार्ड पार्षदों और नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी की एक बैठक बुलाई है.

'रुक गई है विकास की गति'
इस मामले पर वार्ड पार्षद सुशांत गोप ने बताया कि जब से नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी मंजूर आलम ने कार्यभार संभाला है. तब से नगर परिषद में विकास का कार्य रुक गया है. उन्होंने कार्यपालक अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो किसी भी वार्ड परिषद के बातों के गंभीरता से नहीं लेते हैं. जिस वजह से अधिकारी से वार्ड पार्षदों का समन्वय नहीं है. अधिकारी और पार्षदों के बीच में क्षेत्र का विकास कार्य ठप है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

निकाला जाएगा समाधान- डीएम
वहीं, इस मामले पर डीएम हिमांशु शर्मा ने कहा कि नगर में विकास कार्य की गति काफी धीमी है. वार्ड पार्षदों ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी पर आरोप लगाए है. जिस वजह से अगले 10 फरवरी को एक बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में सभी बिंदुओं पर चर्चा होगी और मामले का समाधान निकाला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details