बिहार

bihar

कांग्रेस सांसद बोले- केंद्र और राज्य सरकार ने जनता को ठगा, कांग्रेस ने दिया साथ

By

Published : Oct 21, 2020, 11:58 AM IST

कांग्रेस प्रत्याशी इजराहुल हुसैन के लिए किशनगंज सांसद डॉ जावेद आजाद ने एक जनसभा को सम्बोधित किया. सांसद ने चुनाव में एएमयू सेंटर का उठाया मुद्दा.

Congress MP
Congress MP

किशनगंज:किशनगंज के चार विधानसभा सीटों पर तीसरे चरण में मतदान होने हैं, जिसके लिए आज नामांकन का आखिरी दिन था. नामांकन खत्म होने के बाद प्रत्याशियों द्वारा जनता को रिझाने के लिए जनसभाएं शुरू हो गई है. किशनगंज विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी इजराहुल हुसैन के लिए किशनगंज सांसद डॉ जावेद आजाद ने किशनगंज स्थित अन्जुमन इस्लामिया में एक जनसभा को सम्बोधित किया.

सांसद ने चुनाव में एएमयू सेंटर का उठाया मुद्दा
जनसभा को सम्बोधित करते हुए किशनगंज सांसद ने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की और कहा कि पिछ्ले उपचुनाव के दौरान आपने जो कांग्रेस को वोट ना देकर गलती की थी वो इस बार ना दोहराए. इस दौरान एक बार फिर से सांसद ने चुनाव में एएमयू सेंटर का मुद्दा उठाया. किशनगंज सांसद ने आगे कहा कि केंद्र की सरकार ने हमारे साथ नाइंसाफी करते हुए ट्रिपल तलाक, सीएए, एनआरसी को लागू कर दिया है.

जनसभा में मौजूद लोग

'नीतीश कुमार सत्ता में आते ही भाजपा से जा मिले'
अपने सम्बोधन के दौरान सांसद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इस बार एक शिक्षित नये चेहरे को आप सभी के बीच में अपना सिपाही बनाकर आपकी सेवा करने के लिए भेजा है. जनसभा को सम्बोधित करते हुए नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए 2015 विधानसभा चुनाव को याद दिलाते हुए सांसद ने कहा कि 2015 मे नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ मिलकर आप सभी का वोट ले लिया और सत्ता में आते ही वापस भाजपा से जा मिले.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

केंद्र सरकार को बताया जनता का दुश्मन
वहीं केंद्र सरकार को इनका दुश्मन बताते हुए कहा कि ये सरकार आप लोगों के खिलाफ ट्रिपल तलाक कानून लायी, सीएए और एनआरसी लायी हमें शिक्षा से दूर रखा. अगर हमारी सरकार होती तो आज किशनगंज का एएमयू सेंटर बदहाली में नहीं होता. सांसद डॉ जावेद आजाद ने आगे कहा कि बाढ़ और लॉकडाउन के दौरान जब सब लोग फंसे थे तो सिर्फ कांग्रेस ने ही सब का साथ दिया था, ये सत्ता के भूखे लोग सत्ता भोग कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details