बिहार

bihar

By

Published : May 20, 2020, 3:28 PM IST

Updated : May 20, 2020, 3:59 PM IST

ETV Bharat / state

खगड़ियाः स्पेशल ट्रेन से उतरते ही बेहोश होकर गिरा युवक, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

22 वर्षीय युवक दिल्ली से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से खगड़िया पहुंचा था. ट्रेन से उतरते ही बेहोश हो गया. जिसके बाद अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई. मौत का कारणों का पता नहीं चल सका है. उनके स्वॉब का नमूना कोरोना जांच के लिए भेजा गया है.

खगड़िया
खगड़िया

खगड़ियाः मंगलवार को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से दिल्ली से खगड़िया पहुंचे एक 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. कोरोना जांच के लिए उसके स्वॉब का नमूना दिया गया है.

ट्रेन से उतरते ही बेहोश हो गया था युवक
जानकारी के अनुसार ट्रेन से उतरते ही युवक अचानक बेहोश होकर प्लेटफॉर्म पर गिर पड़ा है. जिसके बाद आनन-फानन में उसे एंबुलेंस से सदर अस्पताल भेजा गया. लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. उसकी मौत से प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

हालांकि मौत के कारणों का पता नहीं चल कहा है. उसका स्वॉब का नमूना कोरोना जांच के लिए भेजा गया है. सभी को जांच रिपोर्ट का इंतजार है.

पेश है रिपोर्ट

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
संबंधित पंचायत के मुखिया ने सुनील कुमार ने कहा कि युवक का काम बहुत दिनों से छूटा हुआ था. ऐसे में आर्थिक तंगी की वजह से खाने में परेशानी हो रही होगी. हो सकता है उस वजह से भी उसकी मौत हुई हो. उन्होंने कोरोना से भी मौत की आशंका जताते हुए कहा कि रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा. इधर मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated : May 20, 2020, 3:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details