बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया: महेशखूंट बस स्टैंड की स्थिति जर्जर, डीएम ने जल्द अतिक्रमण हटाने का दिया आश्वासन

खगड़िया में NH-31 महेशखूंट बस स्टैंड की स्थिति जर्जर हो गई है. जिलाधिकारी अनिरुद्ध प्रसाद ने कहा है कि इस बावत फिर से एसडीओ को सूचित किया जाएगा. पूरे बस स्टैंड परिसर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जायेगा.

By

Published : Aug 5, 2019, 1:26 PM IST

महेशखूंट बस स्टैंड की स्थिति जर्जर

खगड़िया: जिले में सरकार की उदासीनता एक बार फिर देखने को मिली है. जिला प्रशासन की लापरवाही के कारण NH-31 स्थित महेशखूंट बस स्टैंड की स्थिति जर्जर हो गई है. चारों ओर कचरे का अंबार लगा है. असामाजिक तत्वों ने अपना डेरा जमा लिया है, जिस कारण यहां गाड़ियां नहीं लगाई जाती है. ऐसे में करोड़ों की लागत से बना ये बस स्टैंड आज अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है.

अनिरुद्ध प्रसाद, जिलाधिकारी

बस स्टैंड की बदहाली के कारण आम लोगों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है. गाड़ी स्टैंड में लगने के बजाय NH-31 पर महेश खूंट चौक पर लगती है, जिससे हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है. बस स्टैंड पर दबंगों ने कब्जा जमा लिया है. सामाजिक कार्यकर्ता मनोज कुमार मिश्रा ने कहा कि बस स्टैंड पर अवैध वसूली की जाती है. इस पैसे का बंदरबांट होता है. जिला प्रशासन की लापरवाही से बस स्टैंड बंद पड़ा है.

महेशखूंट बस स्टैंड की स्थिति जर्जर

चलाया जाएगा अतिक्रमण हटाओ अभियान
महेशखूंट बस स्टैंड के बारे में जब जिलाधिकारी अनिरुद्ध प्रसाद से जब पूछा गया तो उन्होंने गोल मटोल जबाब दिया. उन्होंने कहा कि ये बात सच है कि वहां अतिक्रमणकारियों ने कब्जा जमा लिया है. हालांकि समय-सयम पर अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा महेशखूंट को अतिक्रमण मुक्त कराया जाता है. डीएम ने आश्वासन दिया कि इस बाबत फिर से एसडीओ को सूचित किया जाएगा. पूरे बस स्टैंड परिसर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details