बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मां की मन्नतों को पूरा करने मुंबई से बिहार पहुंचे 'धोनी', बोले- यहां के लिए कुछ करना चाहता हूं

बोरेन गांव सुशांत सिंह राजपूत का ननिहाल है. गांव में उन्हें देखने के लिये काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी. वहां पहुंच कर सुशांत सिंह राजपूत ने प्रसिद्ध मनसा देवी मंदिर में पूजा अर्चना की.

By

Published : May 13, 2019, 8:32 PM IST

Updated : May 13, 2019, 11:53 PM IST

परिवार वालों के साथ नाव पर सुंशात सिंह राजपूत

खगड़िया: सिने स्टार सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों बिहार दौरे पर हैं. वह तकरीबन 17 सालों बाद पूर्णिया के कोठी प्रखंड स्थित अपने गांव मलडीहा पहुंचे. इसके बाद उन्होंने खगड़िया और सहरसा के मंदिरों में पूजा-अर्चना की. बेटे की कामयाबी के लिए सुशांत की मां ने मन्नत मांगी थी, जिसे पूरा करने के लिए वह बिहार आए हैं.

सुशांत खगड़िया जिले के चौथम प्रखंड के बोरने स्थित अति प्राचीन मां मनसा देवी स्थान में अपने पिता, मौसी और भाई एमएलए नीरज कुमार और एमएलसी भाभी नूतन सिंह के साथ मुंडन के लिए पहुंचे. जिले में ग्रामीणों ने गाजे-बाजे के साथ उनका स्वागत किया.

नाव के सहारे गांव तक पहुंचे फिल्म के धोनी
बोरने गांव पहुंचने के लिए सुशांत को नाव का सहारा लेना पड़ा. बता दें कि बोरेन गांव सुशांत सिंह राजपूत का ननिहाल है. गांव में उन्हें देखने के लिये काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी. वहां पहुंचते कर सुशांत सिंह राजपूत ने प्रसिद्ध मनसा देवी मंदिर में पूजा अर्चना की. उसके बाद उनका मुंडन संस्कार हुआ.

मुंडन के लिए खगड़िया पहुंचे सुशांत

मीडिया कर्मियों से की बातचीत
सुशांत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि खगड़िया का बोरने गांव मेरा ननिहाल है. मेरी मां ने मनसा देवी मंदिर में मन्नत मांगी थी, उसी को पूरा करने के लिये आया हूं. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह बिहार से हैं और बिहार के लिए कुछ करना चाहते हैं. वहीं, सुशांत ने अपनी आगामी फिल्म को देखने के लिए दर्शकों से गुजारिश भी की. इस दौरान उन्होंने अपने बिहार से मुंबई तक के सफर का भी जिक्र किया.

Last Updated : May 13, 2019, 11:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details