बिहार

bihar

By

Published : Jun 14, 2020, 1:18 PM IST

Updated : Jun 18, 2020, 10:22 PM IST

ETV Bharat / state

कटिहार में बंद कमरे से महिला का शव बरामद, छानबीन में जुटी पुलिस

कटिहार में पुलिस ने एक कमरे से महिला का शव बरामद किया है. शव को देखकर आशंका जताई जा रही है कि महिला की 3-4 दिन पहले ही मौत हो चुकी है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

महिला का शव बरामद
महिला का शव बरामद

कटिहार:जिले में उस समय सनसनी फैल गयी जब बंद कमरे में पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया. महिला की मौत कैसे हुई इसका कारण साफ नहीं हो पाया है. मृतक अपने घर में अकेले रहती थी. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

बंद कमरे में मिला महिला का शव
बताया जा रहा है कि शव से काफी बदबू आ रही थी. आशंका जताई जा रही है कि कि तीन- चार दिन पहले से ही महिला की मौत हो चुकी है. पूरी घटना जिले के रौतारा थाना क्षेत्र के भसना चांपी गांव के पास की है. जहां बंद कमरे से महिला का शव बरामद हुआ है. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से शव को बाहर निकाला. इस मामले मे जानकारी देते हुए कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया कि मृतका की शिनाख्त स्थानीय मंजू देवी के रूप में हुई है. जहां पीड़िता रहती थी वहां उसका मायका था, लेकिन वह सभी से अलग रहती थी.

एसडीपीओ अमरकांत झा

जांच में जुटी पुलिस
सदर एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने तत्काल यूडी केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक शव पर बाहरी कोई जख्म के निशान नहीं मिले हैं.

Last Updated : Jun 18, 2020, 10:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details