बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दूसरे चरण के मतदान के लिये दी जा रही ट्रेनिंग, पोस्टल बैलेट के जरिये किया मतदान

जिले के हरिशंकर नायक स्कूल में पोस्टल बैलट के जरिये वोटिंग का काम किया जा रहा है. यहां मौजूद कर्मियों को चुनाव आयोग के निर्देश पर स्थानीय हरिशंकर नायक स्कूल में मतदान के लिए प्रशिक्षण दिये गये हैं.

By

Published : Apr 14, 2019, 7:06 PM IST

दूसरे चरण के मतदानदूसरे चरण के मतदान की तैयारी

कटिहार: संसदीय सीट के दूसरे चरण के मतदान के लिये उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. यहां 14000 सरकारी कर्मचारियों को मतदान के लिये ट्रेनिंग दिये गये हैं. वहीं मतदान पर रवाना होने से पहले पोस्टल बैलट के जरिये वोटिंग का काम कराया गया जिसमें मतदान कर्मियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया.

जिले के हरिशंकर नायक स्कूल में पोस्टल बैलट के जरिये वोटिंग का काम किया जा रहा है. यहां मौजूद कर्मियों को चुनाव आयोग के निर्देश पर स्थानीय हरिशंकर नायक स्कूल में मतदान के लिए प्रशिक्षण दिये गये हैं. इसके बाद पोस्टल बैलेट के जरिये वोटिंग कराये गये. इस मौके पर जिला पदाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी पूनम और चुनाव पर्यवेक्षक ने स्कूल पहुंच कर जायजा लिया.

दूसरे चरण के मतदानदूसरे चरण के मतदान की तैयारी

बता दें कि कटिहार संसदीय सीट के लिए आगामी 18 अप्रैल को मतदान होने हैं. जिला प्रशासन ने इस मामले में अपना होमवर्क करीब-करीब पूरा कर लिया है. कर्मचारियों को यहां ट्रेनिंग दे दिये गये हैं. वहीं सोमवार शाम तक पैरामिलिट्री फोर्स कटिहार पहुंच जायेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details