बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिदहाड़े साइकिल सवार को मारी गोली, 24 घंटे में पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधी

पोठिया ओपी थाना क्षेत्र में साइकिल सवार को सरेआम अपराधियों ने गोली मार दी. पीड़ित ने आरोपियों के बाइक में ठोकर मार दी थी. पुलिस ने त्वारित कार्रवाई कर 24 घंटे के अंदर आपराधियों को गिरफ्तार किया.

By

Published : Dec 18, 2020, 8:52 PM IST

साइकिल सवार को गोली मारने वाले अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े
साइकिल सवार को गोली मारने वाले अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

कटिहारः जिले के पोठिया ओपी थाना क्षेत्र में साइकिल सवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मार दी. फारबिसगंज स्टेट हाइवे-77 के पास हथियारबंद तीन बाइक सवारों ने साइकिल सवार नीरज कुमार मंडल को गोली मारकर जख्मी कर दिया. पीड़ित ने आरोपियों के बाइक में ठोकर मार दी थी. बाइक में ठोकर लगने के बाद बदमाश गुस्से में लाल पीला हो उठे और बाइक से उतर कर पहले नीरज कुमार मंडल से उलझ गए और फिर गोली मार दी.

24 घंटे में अपराधी गिरफ्तार

कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों की मदद से अपराधियों का पीछा कर दो को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान कर ली गई है. तीन आरोपियों में से दो भागलपुर जिले के धड़हड़ा थाना क्षेत्र के गोपालपुर के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देशी पिस्टल, तीन जिन्दा कारतूस, अपाची मोटरसाइकिल के अलावा दस हजार रुपया भी बरामद किया हैं. गिरफ्त में आये बदमाशों से कई अन्य वारदातों के खुलासे की भी उम्मीद है.

कई अपराध में संलिप्त हैं आरोपी
कटिहार एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि गिरफ्त में आये बदमाशों ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि बीते जुलाई माह में निसुन्धरा पुल के समीप अपाची मोटरसाइकिल की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. उन्होंने बताया कि इसके अलावा भी अन्य कई मामले में आरोपियों के हाथ होने के सबूत पुलिस को मिले हैं. जिसकी तफ्तीश में पुलिस जुटी है.

For All Latest Updates

TAGGED:

bihar police

ABOUT THE AUTHOR

...view details