बिहार

bihar

By

Published : Nov 4, 2020, 6:20 PM IST

ETV Bharat / state

सरकार बनने पर 10 लाख युवाओं को देंगे सरकारी नौकरी: तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा 2020 के दो चरणों का चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो चुका है. वहीं, 7 नवम्बर को तीसरे चरण का चुनाव कराया जायेगा. इसके मद्देनजर चुनाव प्रचार का कार्य तेजी से किया जा रहा है.

katihar
कटिहार

कटिहार: प्राणपुर प्रखंड क्षेत्र के बस्तौल चौक स्थित कस्तूरबा गांधी के मैदान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां उन्होंने तौकीर आलम के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए वोट करने की अपील की. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही पहली ही कैबिनेट की बैठक में बिहार के दस लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी.

तीसरे चरण के चुनाव को लेकर प्रचार
बिहार में 7 नवम्बर को तीसरे चरण के चुनाव को लेकर प्रचार कार्य तेजी से चल रहा है. वहीं, गुरुवार को इन सीटों पर चुनाव प्रचार का शोर थम जायेगा. इसी सिलसिले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बुधवार को कटिहार पहुंचे. जहां प्राणपुर विधानसभा क्षेत्र में महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में उन्होंने चुनाव प्रचार किया. वहीं, तेजस्वी यादव ने कटिहार विधानसभा के राजद प्रत्याशी रामप्रकाश महतो और बरारी विधानसभा प्रत्याशी नीरज यादव के पक्ष में वोट की अपील करते हुए कहा की उनकी सरकार बनी तो बिहार के 10 लाख युवाओं को नौकरी दिया जायेगा.

विपक्ष पर साधा निशाना
तेजस्वी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के युवा नेता तौकीर आलम को भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजने का काम करें. सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार भारी मतों से आरजेडी की सरकार बनेगी. इस अवसर पर लक्ष्मीकांत विश्वास, शेख मजीरूद्दीन, जय नारायण साह, मो. तारिक, रजीउल करीम, अब्दुल मतीन, गोपाल राय, सुदामा प्रसाद,बंगाल के विधायक मुस्ताक आलम मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details