बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार में सुशील मोदी का रोड शो, सिद्धू और कांग्रेस पर बोला हमला

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कटिहार में एनडीए उम्मीदवार दुलाल चंद गोस्वामी के समर्थन में रोड शो किया.

By

Published : Apr 16, 2019, 5:21 PM IST

सुशील मोदी

कटिहार: दूसरे चरण के मतदान को लेकर चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है. ऐसे में बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कटिहार में एनडीए उम्मीदवार दुलाल चंद गोस्वामी के समर्थन में रोड शो किया. इस बीच नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर सुशील मोदी ने कांग्रेस और सिद्धू पर जमकर हमला बोला.

रोड शो से पहले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू कटिहार के बरारी में कल एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने एक धर्म विशेष को वोट देने के लिए कहा था. सुशील मोदी ने चुनाव आयोग से अपील करते हुए कहा कि सिद्धू ने एक धर्म विशेष से वोट के लिए अपील किया है. ऐसे में उन्हें चुनाव आयोग को प्रचार-प्रसार करने पर रोक लगानी चाहिए.

सुशील मोदी का बयान

सिद्धू और कांग्रेस पर कसा तंज
सुमो ने कहा ये वही सिद्धू हैं जो पाकिस्तान में जाकर उनके सेना प्रमुख से गले मिलते हैं. वहीं पुलवामा हमले के बाद लगातार सिद्धू ने बयानबाजी की है जो बेहद ही शर्मनाक है. इस देश में कांग्रेस पार्टी ही है जो वोट बैंक की राजनीति के कारण आतंकवाद पर कठोर रवैया नहीं अपनाया. उन्होंने कहा कांग्रेस को डर लगता है कि अगर आतंकवाद पर कार्रवाई करते हैं तो उनके कार्रवाई के कारण समाज का एक वर्ग नाराज हो जाएगा.

नरेंद्र मोदी बताया मजबूत प्रधानमंत्री
वहीं, सुशील मोदी ने कहा कि पिछले 5 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सभी आतंकवादियों को जवाब देने का काम किया है. चाहे वह उरी हमला हो या पुलवामा की घटना हो सभी घटना के बाद हमने कारवाई किया है. इसलिए आज चीन हो या पाकिस्तान भारत पर आंख उठा कर देखने से डरता है.

जनता से वोट के लिए की अपील
सुशील मोदी ने दूसरे चरण में होने वाले मतदान में बिहार के 5 जिलों की जनता से अपील करते हुए कहा हमें देश में नरेन्द्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री की जरूरत है. देश को एक मजबूत प्रधानमंत्री और प्रचंड बहुमत वाली सरकार चाहिए इसलिए यहां की जनता ज्यादा से ज्यादा वोट देकर केंद्र में नरेंद्र मोदी और राज्य में नीतीश कुमार को मजबूत करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details