बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: ATM कैश वैन से 50 लाख लूट के आरोपी की गोली मारकर हत्या

कटिहार में एटीएम कैश वैन से लूट करने वाले आरोपी का पुलिस ने शव बरामद किया है. जिसकी किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Feb 8, 2020, 11:45 PM IST

katihar
लावारिश शव बरामद

कटिहार: जिले की प्राणपुर थाना पुलिस ने हुन्डेली सड़क के पास से एक लावारिश शव बरामद किया है. मृतक की पहचान मनिहारी थाना क्षेत्र के निवासी मुराद के रूप में हुई है. जिसके ऊपर कदवा थाना क्षेत्र के एटीएम कैश वैन से दिनदहाड़े 50 लाख रुपये लूटने का आरोप है. साथ ही कई मामलों में नामजद अभियुक्त बताया जा रहा है.

'दोस्तों ने की गोली मारकर हत्या'
मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव के कुछ लोग उसे घर से बुलाकर मिट्टी कटाने के लिए अपने साथ लेकर गए थे. लेकिन देर शाम वापस नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन शुरू की गई. जिसके बाद गांव के कुछ लोगों ने बताया कि हुन्डेली गांव के पास एक शव बरामद हुआ है. जिसको परिजनों ने जाकर देखा तो वो मुराद का ही शव पाया, जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
परिजनों का आरोप है कि दोस्तों ने ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक हरिमोहन शुक्ला ने बताया कि पुलिस मृत आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details