बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी.. कुख्यात अमन साह गिरफ्तार

कटिहार पुलिस के लिए सिरदर्द बने अमन साह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को कई मामलों में उसकी तलाश थी. उसे नियमित गश्ती के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया.

By

Published : Aug 17, 2022, 1:13 PM IST

Updated : Aug 17, 2022, 4:18 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहार :कटिहार पुलिस (Katihar Police) को एक अहम कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने कुख्यात अमन साह को गिरफ्तार (Notorious Aman Sah arrested in Katihar) कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी अमन का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है. पता चला कि अमन साह गैंग किराये के मकान में छिपकर अपराधकी साजिश रच रहा था. दरअसल, पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र (Town Police Station) का है, जहां से पुलिस ने कुख्यात अमन साह को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें :-कटिहार मेयर हत्याकांड का मुख्य आरोपी सिलीगुड़ी से अरेस्ट, पूछताछ में जुटी पुलिस

नियमित गश्ती के दौरान मिली सूचना पर हुई छापेमारी : नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस अपनी रुटीन गश्ती पर थी. इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि तिनगछिया के समीप एक किराये के मकान में कुछ अपराधी छिपे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने फौरन छापा मारा जिसमें स्थानीय मनिया कोठी के कुख्यात अमन साह को पुलिस ने वहां से गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी के आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी पुलिस : कटिहार नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राघवेंद्र सिंह ( Town SHO Raghvendra Singh) ने बताया कि कुख्यात अमन साह की पुलिस को कई मामलों में तलाश थी. अमन साह पर स्थानीय प्रभात नगर में रंगदारी लेने की नीयत से जमीन कब्जा करने के लिए गोली चलाने का आरोपी हैं. फिलहाल पुलिस उसके खिलाफ इतिहास खंगालने में जुटी है.

ये भी पढ़ें :- कटिहार: अपराध की योजना बनाते हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार

Last Updated : Aug 17, 2022, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details