बिहार

bihar

By

Published : Oct 16, 2020, 9:53 AM IST

ETV Bharat / state

कटिहार में बाढ़ का कहर जारी, एक व्यक्ति की हुई मौत

जिले में बाढ़ के पानी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

one man died due to drowning in flood water
बाढ़ के पानी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत

कटिहार: जिले में बाढ़ का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र में बाढ़ के पानी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है.
बाढ़ के कारण एक व्यक्ति की मौत
जिले के मनिहारी थाना इलाके के हरलाजोड़ी गांव में पानी मे डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि पिट्ठा मरांडी शौच के लिए निकला था. वहीं काफी देर बाद भी घर न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन कोई पता नहीं लग सका.
जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय ग्रामीणों की नजर पानी में तैरते एक शव पर पड़ी, जिसके बाद लोग शोर मचाने लगे. इस मौके पर पहुंची पुलिस बल और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला गया. मनिहारी थानाध्यक्ष अशोक कुमार मेहता ने बताया पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details