बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Katihar Road Accident: अनियंत्रित ट्रैक्कर ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौक पर ही मौत, दूसरा घायल

जिले में आजमनगर थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित ट्रैक्कर ने बाइक सवार दो युवक को रौंद दिया. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jun 12, 2021, 7:19 AM IST

Katihar Road Accident
Katihar Road Accident

कटिहार:तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में आए दिन सड़क दुर्घटना (Katihar Road Accident) में लोगों की मौत (Death) हो रही है. ताजा मामला आजमनगर थाना क्षेत्र के कलमेघा गांव (Kalmegh Village) के समीप का है. जहां अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

यह भी पढ़ें -औरंगाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, दो की मौत, एक घायल

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है. वहीं, दोनों युवकों की पहचना बादल मंडल और सोनू कर्मकार के रूप में की गई है.

ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बादल मंडल अपने दोस्त के साथ घरेलू कार्य के लिए बाइक से बाजार की ओर निकला था. इस दौरान सिंहपुर-कलमेघा सड़क पर अचानक विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदते हुए निकल गया. जिसमें बादल मंडल की मौक पर ही मौत हो गई है. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी सोनू कर्मकार को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें -सारण: अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर मौत

आजमनगर थानाध्यक्ष अंजय अमन ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया हैं. वहीं, पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details