बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Sahibganj Ship Accident: NDRF ने दो ट्रकों को गंगा से निकाला, रेस्क्यू अभियान जारी

साहिबगंज और कटिहार के बीच हुए जहाज हादसे के पांच दिन बाद एनडीआरएफ की टीम ने गंगा नदी से दो ट्रकों को बाहर निकाला है. गुरुवार की रात गंगा नदी में हादसा हो गया था. टीम ने इस घटना में दो शव भी बरामद किया था. एनडीआरएफ का रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Mar 29, 2022, 10:22 PM IST

Sahibganj Ship Accident
Sahibganj Ship Accident

कटिहार:बिहार के कटिहार में एनडीआरएफ को बड़ी कामयाबी हाथ (NDRF Rescue Operation) लगी है. एनडीआरएफ की टीम ने गंगा नदी से डूबे हुए दो ट्रक को चेन क्रेन की सहायता से निकाला है. अब रेस्क्यू टीम बाकी बचे ट्रक की तलाश में जुट गई है. बीते गुरूवार को झारखंड के साहिबगंज और कटिहार के मनिहारी के बीच आ रहे स्टीमर के अचानक डिसबैलेंस हो जाने से कई ट्रक गंगा में गिर गया था. जिसका अब रेस्क्यू किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-साहिबगंज जहाज हादसा: पांचवे दिन भी NDRF का रेस्क्यू अभियान जारी, गंगा नदी से निकाले गए दो ट्रक

क्या है पूरा मामला:झारखंड के साहिबगंज और कटिहार के मनिहारी के बीच गंगा नदी का पूरा मामला है. बीते गुरुवार की रात गंगा नदी में स्टीमर के डिसबैलेंस हो जाने हो जाने के कारण कई ट्रकें गंगा नदी में समा गया (Sahibganj Ship Accident) था. इस ट्रक पर कई चालक और खलासी सो रहे थे, जो रात होने की वजह से जब तक माजरा समझते तब तक गंगा की धारा में समा गए थे. अब तक इस मामले में एनडीआरएफ की मदद से दो शव को बरामद किया जा चुका है.

गंगा नदी से दो ट्रक का रेस्क्यू: पहली बार एनडीआरएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एनडीआरएफ की टीम ने चेन क्रेन के जरिए गंगा की धारा से दो ट्रक को बाहर निकाला है. बाकी बचे डूबे ट्रक की तलाश में एनडीआरएफ टीम जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि गंगा नदी (Ganga River) में पांच से छह ट्रक डूबे थे और इसमें करीब आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई थी. जिसमें एनडीआरएफ की टीम को दो लाश मिल चुकी है और एक ट्रक को बाहर निकाला गया है. आप भी देखिए ट्रक रेस्क्यू का लाइव वीडियो.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details