बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Katihar Road Accident: बेलगाम ट्रैक्टर ने राहगीर को रौंदा, मौके पर मौत

सरकार की लाख कोशिशों के बाबजूद सूबे में रफ़्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला कटिहार का है. यहां बेलगाम ट्रैक्टर ने राहगीर को कुचल डाला. इससे मौके पर ही उसकी मौत (Man died in road accident) हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : May 5, 2023, 10:51 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहारः बिहार के कटिहार में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत (Man died in road accident in Katihar) हो गई. दुर्घटना के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है. दरअसल, जिले के बरारी थाना क्षेत्र के बड़ी भैंस दियारा में बेलगाम ट्रैक्टर ने राहगीर को कुचल दिया. इससे राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंः Katihar Road Accident: रफ्तार का कहर, हाइवा और बाइक की टक्कर में एक की मौत.. दूसरा गंभीर

बेलगाम ट्रैक्टर ने शख्स को कुचलाः सड़क दुर्घटना में मृत शख्स की पहचान कारे लाल महतो के रूप में की गई. वगह अपने घर से किसी काम को लेकर बाजार की ओर निकला था. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कारे लाल महतो को रौंद डाला. इस हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. राहगीर को कुचलकर भाग रहे ट्रैक्टर को लोगों ने हादसे के बाद पकड़ लिया. मौके से किसी तरह ट्रैक्टर चालक लोगों को चकमा देकर भाग खड़ा हुआ.

पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कियाः दुर्घटना के बाद घटना स्थल पर जमा ग्रामीणों की भीड़ ने थोड़ी देर के लिए ही सही, लेकिन हंगामा भी किया. इसके बाद मौके पर पहुंचे बरारी थानाध्यक्ष मनीष कुमार रजक ने लोगों को समझा-बुझाकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मनीष कुमार रजक ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी हैं. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर को जब्त कर लिया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details