बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार में 2 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, हथियार और नशीले पदार्थ बरामद

पुलिस को गिरफ्तार अपराधियों की लूट-रंगदारी जैसे कई मामलों में तलाश थी. अपराधियों के पास से एक पिस्टल, 13 जिंदा कारतूस, दो मोबाइल, नशीली दवाइयां सहित 10 हजार रुपये के साथ चोरी की बाइक बरामद की गई है.

By

Published : Nov 17, 2019, 11:20 AM IST

कटिहार में 2 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

कटिहारः जिला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा गांव का है. दोनों गिरफ्तार अपराधी जेल से जमानत पर हैं और कई कांडों में उनकी संलिप्तता भी सामने आई है. फिलहाल पुलिस उनसे पुछताछ कर रही है.

कई मामलों में थी अपराधियों की तलाश
पुलिस को गिरफ्तार अपराधियों की लूट-रंगदारी जैसे कई मामलों में तलाश थी. अपराधियों के पास से एक पिस्टल, 13 जिंदा कारतूस, दो मोबाइल, नशीली दवाइयां सहित 10 हजार रुपये के साथ चोरी की बाइक बरामद की गई है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़े- भागलपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, 6 अपराधियों को किया हथियार समेत गिरफ्तार

अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज
गिरफ्तार अपराधी चोरी की बाइक पर फर्जी तरीके से पुलिस का लोगो लगा कर अपराध को अंजाम देते थे. वहीं, अपराधी नशीली टेबलेट और सिरप का सेवन चिंता मुक्त अपराध करने के लिए करते थे. हालांकि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. गिरफ्तार अपराधियों पर अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.
देखें पूरी रिपो्र्ट
'न्यायिक हिरासत भेजे जाएंगे अपराधी'
मामले का उद्भेदन करते हुए कटिहार सदर एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा से तलाशी के क्रम में दो अपराधियों को गुप्त सूचना पर गिरफ्तार किया गया है. अपराधियों के पास से नशीली दवा और हथियार भी बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि फिलहाल हर बिंदु पर जांच कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details