बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, हत्या मामले में थे फरार

कटिहार के कदवा थाना पुलिस ने जमीन विवाद में कुल्हाड़ी से मारकर हत्या करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों आरोपियों को जेल भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Apr 20, 2021, 10:05 AM IST

कदवा थाना
कदवा थाना

कटिहार: जिले के कदवा थाना पुलिस ने भूमि विवाद में कुल्हाड़ी से वार कर अपने चाचा की हत्याकरने के मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस हत्या की पूरी गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

इसे भी पढ़े: चिलखारी नरसंहार का मुख्य आरोपी कोल्हा यादव गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला
जिले के कदवा थाना क्षेत्र के धनगामा गांव इलाके में बीते दस दिन पूर्व भूमि विवाद में पीड़ित रामप्रसाद राय की कुल्हाड़ी और लाठी से वार कर हत्या कर दी गई थी. पीड़ित टोला सेवक के पद पर था. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप उसके सगे भतीजा विपिन राय और सोनेलाल राय समेत अन्य पर लगाया था. इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था.

इस हत्याकांड में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातारछापेमारी कर रही थी. इसी दौरान स्थानीय चांदनी चौक इलाके से पुलिस ने सोनेलाल राय और विपिन राय को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़े: किशनगंज SHO हत्याकांड: बीजेपी नेताओं ने लगाया पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी पर तुष्टिकरण का आरोप

जल्द गिरफ्तार होंगे शेष बचे अपराधी
इस संबंध में कदवा थानाध्यक्ष रंजय कुमार सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड में शेष बचे सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details