बिहार

bihar

By

Published : Nov 23, 2019, 11:34 AM IST

ETV Bharat / state

JDU का 'बूथ जीतो, चुनाव जीतो' अभियान, नेता बोले- CM नीतीश के विजन को बढ़ा रहे हैं आगे

कटिहार के पूर्व पदाधिकारी ललन जी ने जेडीयू का दामन थाम लिया है और इसके साथ ही पार्टी ने उन्हें जिला संगठन पदाधिकारी घोषित कर दिया है. ललन जी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जेडीयू द्वारा 'बूथ जीतो, चुनाव जीतो' अभियान के बारे में बताया.

जेडीयू के जिला संगठन पदाधिकारी ललन जी

कटिहारःबिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल जी-जान से मेहनत में जुट गए हैं. इसी कड़ी में जिले के पूर्व पदाधिकारी ललन जी अब जेडीयू के पार्टी संगठन को मजबूत करते नजर आएंगे. कमिश्नर से रिटायर्ड होने के बाद उन्होंने जेडीयू का दामन थाम लिया है. इसके साथ ही पार्टी ने उन्हें जिला संगठन पदाधिकारी घोषित किया है.

'बूथ जीतो, चुनाव जीतो'
पूर्व डीएम ललन जी ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सपने, आदर्श और विजन को संगठन में सही ढ़ंग से मजबूती प्रदान की गई है. इसी कड़ी में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक अभियान चलाया जा रहा है. जिसका मकसद 'बूथ जीतो, चुनाव जीतो' है.

जेडीयू के जिला संगठन पदाधिकारी ललन जी

'असेम्बली के तर्ज पर विधानसभा अध्यक्ष और सचिव का गठन'
ललन जी ने बताया कि सूबे के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में असेम्बली के तर्ज पर विधानसभा अध्यक्ष और सचिव का गठन किया गया है. बिहार में जेडीयू-बीजेपी गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा यह नीतिगत फैसला है, इसका निर्णय पार्टी करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details