बिहार

bihar

कटिहारः खेत के पटवन के दौरान किसान को लगा करंट, हुई मौत

By

Published : Dec 19, 2020, 4:42 PM IST

कटिहार के सेमापुर में खेत की पटवन करने के दौरान करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई. वह मोटर पंप से मक्के के खेते में पटवन कर रहा था. तभी नंगे तार की चपेट में आ गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेजा गया.

शव को ले जाते परिजन
शव को ले जाते परिजन

कटिहार (सेमापुर): जिले के सेमापुर ओपी क्षेत्र में खेत के पटवन के दौरान एक किसान को करंट लग गया. जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई. लोगों ने बताया कि बुधवार की शाम किसान मक्के के खेत में मोटर सेट से पटवन कर रहा था. तभी नंगे तार की चपेट में आ गया. घटना की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस के पहुंचने के बाद स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेजा. इसके साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी. मृतक किसान की पहचान उषो महतो (50 वर्ष) के रूप में हुई है, जो सेमापुर का रहने वाला है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

शव को ले जाते परिजन

पंप से लगा करंट

घटना की जानकारी देते हुए मृतक के पड़ोसी आनंद कुमार ने बताया कि उषा महतो बुधवार की शाम खेत गया था. पटवन के दौरान उसे पता नहीं चला कि मोटर में एक तार नंगा है. पटवन करते वक्कात वह नंगे तार की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details