बिहार

bihar

BJP की चुनावी रणनीति: पिछड़े, अति पिछड़े और दलितों को पार्टी से जोड़ने के लिए झोंकी ताकत

By

Published : Sep 9, 2020, 12:58 PM IST

कटिहार के गामिटोला इलाके में भारतीय जनता पार्टी के जिला स्तर के पिछड़ा, अति पिछड़ा और दलित प्रकोष्ठ का सम्मेलन किया गया. बीजेपी की रणनीति हैं कि अधिक से अधिक लोगों को बीजेपी में शामिल करें.

bjp
bjp

कटिहारः चुनाव आयोग ने बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों की भले ही घोषणा ना की हो. लेकिन राजनीतिक दलों ने चुनाव के मद्देनजर मतदाताओं के बीच अपनी पूरी ताकत झोंक डाली हैं. कटिहार में भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़ों, अति पिछड़ों और दलित वोट बैंक में मजबूत आधार बनाने के लिये सम्मेलन किया.

बीजेपी ने किया सम्मेलन
गामिटोला इलाके में बीजेपी जिला स्तर के पिछड़ा, अति पिछड़ा और दलित प्रकोष्ठ का सम्मेलन किया गया. इस सम्मेलन का मुख्य मकसद आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पिछड़े, अति पिछड़े की वोट बैंक पर हैं. बीजेपी की रणनीति हैं कि अधिक से अधिक लोगों को बीजेपी में शामिल करें.

देखें पूरी रिपोर्ट

कार्यसमिति की बैठक
कटिहार जिला भाजपा पिछड़ा, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार मंडल बताते हैं कि बीते 29 अगस्त को बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में तय किया गया था कि बीजेपी सितंबर के प्रथम सफ्ताह में सूबे के प्रत्येक जिलों में पिछड़ा, अति पिछड़ा सम्मेलन आयोजित करेगी. जिसमें एक संकल्प लिया जायेगा कि पिछड़े, अति पिछड़ों को अधिक से अधिक पार्टी टाइमलाइन से जोड़ा जाये और फिर वर्चुअल संवाद के जरिये सरकार की ओर से इन लोगों के लिये राज्य में चल रही कल्याणकारी योजनाओं को बताया जाये ताकि चुनाव के समय इसका फायदा पार्टी को मिल सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details