बिहार

bihar

कैमूर में जिला परिषद सदस्य ने 2 लाख की लागत से बने चबूतरे का किया उद्घाटन

By

Published : Dec 11, 2022, 3:50 PM IST

कैमूर में चबूतरे का उद्घाटन (Inauguration of the platform in Kaimur) किया गया है. इस चबूतरे को 2 लाख 11 हजार रूपये की लागत से बनाया गया है. चबूतरे का जिला परिषद सदस्य कैमूर विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल ने किया उद्धघाटन किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

कैमूर में चबूतरे का उद्घाटन
कैमूर में चबूतरे का उद्घाटन

कैमूर:भभुआ प्रखंडके जागेबाराव पंचायत के खुर्माबाद गांव में मेन रोड के बगल में 2 लाख 11 हजार की लागत से चबूतरा बनाया गया है. सार्वजनिक चबूतरे का जिला परिषद सदस्य कैमूर विकास सिंह (District Council Member Kaimur Vikas Singh) उर्फ लल्लू पटेल ने किया उद्धघाटन किया. जहां ग्रामीणों ने जीप सदस्य का भव्य स्वागत किया. वहीं मौके पर जिला पार्षद विकास सिंह ने बताया इसका निर्माण 2,11000 रुपये से कराया गया है.

पढ़ें-नवादा सांसद चंदन सिंह ने धमणी-सवैया टांड़ पथ का किया उद्घाटन



लोगों की मांग पर चबूतरे का निर्माण: खुर्माबाद भभुआ प्रखंड का बहुत पिछड़ा गांव है. यहां एससी समाज के लोग रहते हैं. इस गांव मे ना ही सड़क की वयवस्था है ना ही पानी, घर भी पूरा मिट्टी का है. यहां के लोग अत्यंत गरीब है अगर 10 मेहमान आ जाए तो घर पर बैठा नहीं पाएंगे. ऐसे मे इनका मन हमेशा रहता था कि कोई सार्वजनिक चबूतरा बन जाता तो गांव का सम्मान बढ़ जाता. जिसको देखते हुए इनकी मांग पर चबूतरे का निर्माण कराया गया है.


Intro: चबूतरा बन जाने से यहां आये अथिति स्वागत हो या सर्वाजनिक प्रोग्राम या बैठक करना हो सबको इसका लाभ मिलेगा. खास कर गांव की महिला समूह का बैठक या पूजा पाठ में भी सहूलियत होगी. इसके बनने से गांव के छात्र छात्राएं भी शिक्षा संबधित प्रतियोगिता कर सकते हैं. मैंने जनता से वादा किया था की कार्य को पूरा करवाऊंगा जिसे मैंने पूरा किया. आगे भी मेरे जिला परिषद फंड मे जितना भी पैसा आएगा सब जनता के मन से खर्च किया जायेगा.

"मैंने जनता से वादा किया था की कार्य को पूरा करवाऊंगा जिसे मैंने पूरा किया. आगे भी मेरे जिला परिषद फंड मे जितना भी पैसा आएगा सब जनता के मन से खर्च किया जायेगा."-विकास सिंह, जीप सदस्य भभुआ

पढ़ें-नवादा सांसद चंदन सिंह ने धमणी-सवैया टांड़ पथ का किया उद्घाटन

ABOUT THE AUTHOR

...view details