बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर में 3 दिन से लापता युवक का शव बरामद, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

कैमूर में लापता युवक (Crime In Kaimur) का शव तीन बाद बरामद किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़े क्या है मामला..

By

Published : Apr 16, 2022, 6:40 PM IST

Crime In Kaimur
Crime In Kaimur

कैमूर (भभुआ): बिहार के कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र (Kudra Police Station of Kaimur District) के सलथुआ गांव से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया (Missing Youth Dead Body Recoverd In Kaimur) है. भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. हत्या के कारणों के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पायी है.

पढ़ेंःदरभंगा में युवक की गला रेतकर हत्या, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया कत्ल का आरोप

युवक 3 दिनों से था लापताः मृत युवक की पहचान कुदरा थाना क्षेत्र के सलथुआ गांव निवासी उमेश चौबे के पुत्र शिवम चौबे के रूप में की गयी है. युवक बीते 3 दिनों से घर से लापता था. परिजन शिवम के लापता होने के बाद से उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया था. वहीं आज गांव में कुछ लोग खेत की ओर गये थे. पास में दुर्गंध आने पर लोगों ने देखा कि एक युवक का शव पड़ा है. शव कई दिन पुराना प्रतीत हो रहा था, जो खराब हो चुका था. शव मिलने की जानकारी पर गांव में सनसनी फैल गयी.

पुलिस मामले की जांच में जुट गयीःकुदरा थानाध्यक्ष शशि भूषण ने बताया कि सलथुआ गांव के पास से पुलिस ने एक शव को बरामद किया है, जो सलथुआ गांव निवासी शिवम चौबे बताया जा रहा है. शव से काफी दुर्गंध आ रही थी. इसका मतलब है कि दो-तीन दिन पूर्व हत्या की जा चुकी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पढ़ें- नालंदा में युवक की हत्या कर शव घर के दरवाजे पर फेंका, गांव में तनाव

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details