बिहार

bihar

महिलाओं ने PM मोदी के लिए की पूजा-अर्चना, कहा- अब जाग गया है विश्वास

By

Published : May 29, 2019, 6:12 PM IST

महिलाओं ने कहा कि पीएम मोदी ने उनके अंदर यह विश्वास पैदा कर दिया है कि आज किसी भी क्षेत्र में महिलाएं किसी से कम नहीं हैं. उन्होंने मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की खुशी में जलाभिषेक किया.

जलाभिषेक करती महिलाएं

कैमूर:पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का नजारा एक बार फिर देखने को मिला है. जिले के चैनपुर प्रखंड अंतर्गत दामोदरपुर गांव के शिव मंदिर में महिलाओं ने मोदी के लिए पूजा-अर्चना की. दरअसल, चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने और मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की खुशी में जलाभिषेक किया गया.

महिला समर्थकों से बात करते ईटीवी भारत संवाददाता

महिलाओं ने कहा कि मोदी ने महिलाओं को समाज में सम्मान दिलाया हैं. उन्होंने कहा कि मोदी को कश्मीर से धारा 370 हटा देना चाहिए, ताकि देश के सभी नागरिक देश के सभी कोने में एक समान रह सकें.

महिलाओं ने रखी अपनी राय

मोदी राज में महिलाओं को मिला सम्मान
कैमूर भाजपा महिला मोर्चा की टीम ने जिलाध्यक्ष सीमा पांडेय के नेतृत्व में मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की खुशी में जलाभिषेक किया. यही नहीं मौके पर मौजूद महिलाओं ने कहा कि पीएम मोदी ने उनके अंदर यह विश्वास पैदा कर दिया है कि आज किसी भी क्षेत्र में महिलाएं पीछे नही हैं. जिलाध्यक्ष सीमा पांडेय ने बताया कि पीएम ने गांव-गांव में शौचालय योजना का लाभ देकर महिलाओं की इज्जत और मान का ख्याल रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details