बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Road Accident in Kaimur : गयाजी से काशी जा रही ओडिशा के पर्यटकों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, एक महिला की मौत, कई घायल

कैमूर के कुदरा थाना क्षेत्र के पचहगंज एनएच-2 पर ओडिशा के पर्यटकों से भरी बस को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 30, 2023, 6:26 AM IST

कैमूर में सड़क दुर्घटना
कैमूर में सड़क दुर्घटना

कैमूर :बिहार के कैमूर में सड़क दुर्घटनामें महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे में एक दर्जन से अधिक करीब 13 लोग घायल हो गए हैं और सभी की हालत गंभीर बनी हुई है. दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से घायलों को पहले कुदरा पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. उसके बाद बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल रेफर किया गया.

ये भी पढ़ें :Accident in Kaimur: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार बाप-बेटे को रौंदा, एक की मौत.. दूसरे की हालत नाजुक

ओडिशा के रहने वाले हैं सभी पर्यटक : जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि सभी पर्यटक ओडिशा के हैं. सभी गया के विष्णुपद से पिंड दान करने आए थे. वहां से पिंडदान करने के बाद सभी पर्यटक बस से काशी घूमने जा रहे थे. बस में करीब डेढ़ दर्जन लोग थे. तभी कुदरा पचहागंज के पास ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक और पर्यटक बस की जोरदार टक्कर हो गई. इसके बाद बस में सावर सभी 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक महिला की मौत हो गई.

सदर अस्पताल में चल रहा सभी का इलाज : हादसे की सूचना पर पहुंचे एनएचआई कर्मी और स्थानीय पुलिस की मदद से सभी घायलों को कुदरा पीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया और मृतक महिला के शव का पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया गया है. वहीं घायलों को पहले कुदरा पीएचसी में भर्ती कराया गया. उसके बाद सभी को भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां घायलों को भर्ती कर सभी का इलाज कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details