बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: निर्माणाधीन मकान से दरवाजे और ईंट की चोरी, मुकदमा दर्ज

कैमूर जिले से एक निर्माणाधीन मकान से ईंट और दरवाजा चोरी करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर पीड़ित ने पड़ोस के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. इसके साथ ही उन्होंने जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Jul 22, 2020, 1:20 PM IST

gate and brick theft from a house
निर्माणाधीन घर से गेट और ईंट की चोरी

कैमूर: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करवंदिया में एक निर्माणाधीन मकान से दरवाजा और 1500 ईंट चोरी कर लेने का आरोप लगाया गया है. इस संबंध में चैनपुर थाना में मामला दर्ज कराया गया है.
ईंट और दरवाजा चोरी करने का आरोप
इस मामले में ग्राम हाटा के निवासी रंजीत प्रसाद ने बताया कि ग्राम करवंदिया में उनके मकान से सटा ललिता नोनिया पिता सोमारू नोनिया और सोमारू नोनिया पिता स्वर्गीय अनुरूप नोनिया का मकान है. उन्होंने बचाया कि मकान से 1500 ईंट और मकान का दरवाजा चोरी कर लिया गया है. चोरी किए गए ईंट लोगों ने उपने मकान के आगे और पीछे लगवा रखा है.
कार्रवाई करने की मांग
इस बारे में जब लोगों से पूछताछ की गई तो उक्त सभी लोग गाली-गलौज करते हुए झगड़ा पर उतारू हो गए. इसके बाद रंजीत प्रसाद ने इस बात की शिकायत थाने में की. उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष सिंह प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details