बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: पुलिस ने अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शराब से लदे एक पिकअप वाहन को जब्त किया है. इस दौरान पुलिस ने एक शराब तस्कर की भी गिरफ्तारी की है.

By

Published : Oct 9, 2020, 8:19 AM IST

smuggler arrested with liquor
पिकअप वाहन के साथ तस्कर गिरफ्तार

कैमूर: जिले के चांद थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजा बाजार से वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकअप वाहन से शराब बरामद किया गया है. इस दौरान पुलिस ने 10 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया है. वहीं मौके से शराब तस्कर मोहम्मद राजा के पुत्र इमाम राजा उर्फ चांद की गिरफ्तारी की गई है.
वाहन चेकिंग के दौरान शराब बरामद
यह शराब तस्कर रोहतास जिला के ग्राम तुम्बा, पोस्ट रामडीहरा का निवासी बताया जा रहा है. इस मामले में जानकारी देते हुए कि एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि चांद थाना क्षेत्र के राजा बाजार स्थित एसएसबी के माध्यम से वाहन की चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान एक सफेद रंग की पिकअप को रुकने का इशारा किया गया तो, वह भागने लगा. वहीं पुलिस ने पीछा करके पिकअप वाहन को पकड़ लिया. इस पिकअप का रजिस्ट्रेशन नंबर BR26 F 9786 है.

पिकअप वाहन के साथ तस्कर गिरफ्तार
न्यायिक हिरासत में भेजा गया तस्करइस मौके से शराब तस्कर की भी गिरफ्तार की गई है. वहीं पिकअप वाहन से 10 कार्टून अंग्रेजी एट पीएम शराब बरामद की गई है. प्रत्येक कार्टून में 48 टेट्रा पैक 180 एमएल जिसकी कुल संख्या 480 पीस है. वहीं गिरफ्तार शराब तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details