बिहार

bihar

SBI अधिकारियों ने महादलित बस्ती में बांटा कैंडल और खाद्य समाग्री, रात 9 बजे लोग जलायेंगे मोमबत्ती

By

Published : Apr 5, 2020, 6:35 PM IST

Updated : Apr 5, 2020, 8:50 PM IST

एसबीआई भभुआ के प्रबंधक राकेश कुमार ने बताया कि बस्ती में गरीबों के बीच चावल, दाल और ग्रोसरी के आइटम बांटे गए हैं. उन्होंने बताया कि बैंक की अपनी सामाजिक जिम्मेदारी होती है, उसी के तहत आज हम सभी बैंककर्मियों ने गरीबों और जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामाग्री का वितरण किया है.

sbi officials distributed candles in kaimur
kaimur

कैमूर: जिला मुख्यालय भभुआ स्थित वार्ड नंबर 7 के महादलित बस्ती में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारियों द्वारा पीएम मोदी के आवाह्न पर दलितों में कैंडल बांटी गई. साथ ही साथ उनके बीच खाद्य समाग्री का भी वितरण किया गया.

एसबीआई द्वारा सामान का वितरण

बता दें कि स्टेट बैंक भभुआ के मुख्य शाखा द्वारा कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत महादलित बस्ती में राहत खाद्य सामाग्री का वितरण किया गया. एसबीआई भभुआ के प्रबंधक राकेश कुमार ने बताया कि बस्ती में गरीबों के बीच चावल, दाल और ग्रोसरी के आइटम बांटे गए हैं. उन्होंने बताया कि बैंक की अपनी सामाजिक जिम्मेदारी होती है, उसी के तहत आज हम सभी बैंककर्मियों ने गरीबों और जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामाग्री का वितरण किया है.

देखें रिपोर्ट.

जरूरतमंदों के साथ खड़ा है एसबीआई
उन्होंने बताया कि इसके अलावा बैंक द्वारा कैंडल भी वितरित किया गया, ताकि लोग पीएम मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए कैंडल जलाएं और देश की एकजुटता को दिखायें. उन्होंने बताया कि संकट की इस घड़ी में एसबीआई लोगों के साथ खड़ा है और जरूरतमंदों की हर सम्भव मदद के लिए तैयार है.

Last Updated : Apr 5, 2020, 8:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details