बिहार

bihar

By

Published : Jan 15, 2021, 7:57 PM IST

ETV Bharat / state

कैमूर: 13 जनवरी से अगवा बच्चे की यूपी से सकुशल रिहाई, 58 लाख मांगी गई थी फिरौती

कैमूर पुलिस ने 13 साल के किशोर को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करवाया है. 13 जनवरी को शाम 5 बजे अशोक पांडे के बेटे का अपराधियों ने अपरहण कर लिया गया था. अशोक पांडे ने रामगढ़ थाने में प्राथमिक दर्ज करायी थी. पुलिस ने सकुशल किशोर को बरामद कर लिया है.

kidnap in kaimur
kidnap in kaimur

कैमूर: कैमूर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. अपहरणकर्ताओं के चंगुल से किशोर को सकुशल पुलिस ने बरामद कर लिया है. अशोक पांडे के बेटे को अपराधी 13 जनवरी को उठा ले गये थे. तब से ही पुलिस लगातार बच्चे की तलाश में जुटी थी. अशोक पांडे रामगढ़ थाने के कर्णपूरा गांव के रहने वाले हैं.

अपहृत की सकुशल रिहाई
फोनकर अपराधियों ने 8 लाख रुपये फिरौती की मांग की थी. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. इस मामले को लेकर पुलिस के द्वारा एक टीम गठित की गई. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठन कर विशेष टीम प्रभारी डीआईओ के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर 14 जनवरी को रात्रि 8:30 बजे बच्चे को बरामद किया. विश्वामित्र तिवारी ,पिता सतनारायण तिवारी उत्तर प्रदेश बीरपुर थाना भंवरपुर के घर से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- वेणुवन और घोड़ा कटोरा पार्क का उद्घाटन, सीएम ने कहा- यहां भगवान बुद्ध करते थे निवास

पुलिस को मिली बड़ी सफलता
एसपी ने बताया कि फिरौती के लिए इनसे आठ लाख रुपये की मांग की गयी थी. लेकिन बाद मेंं 58 लाख की मांग की गई. पुलिस मामले की लगातार छानबीन में लगी थी. जिसके बाद कैमूर पुलिस को ये सफलता हाथ लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details