बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की बाइक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

कैमूर जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चोर गिरोह का खुलासा किया. पुलिस ने बाइक के साथ चोरी में संलिप्त दो लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया. गिरोह के दो अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है

By

Published : May 20, 2021, 10:35 PM IST

कैमूर
कैमूर

कैमूर: जिले के मोहनिया थाना पुलिस ने एकबाइक चोरगिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ चोरी में संलिप्त दो लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें एक आरोपी के पास से चोरी की बाइक बरामद हुई है.

ये भी पढे़ं-कैमूरः 'भगवान भरोसे' थी जिंदगी, मंदिर हुआ बंद तो रोजी-रोटी का संकट

दो बाइक चोर गिरफ्तार
बाइक चोरी और खरीद के मामले में दोनों को गुरुवार मेडिकल जांच के बाद भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. जबकि गिरोह के अन्य दो चोरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी की जा रही है.

मोहनिया थाना पुलिस

''बाइक चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान सोनहन थाना क्षेत्र के ग्राम खनेठी के निवासी प्रवीण कुमार को गिरफ्तार किया गया.''-राम कल्याण यादव, मोहनिया के थानाध्यक्ष

ये भी पढे़ं-लॉकडाउन का उल्लंघन बारातियों पर पड़ी भारी, पुलिस ने बनाया सड़क पर मेढक

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मोहनिया थाना क्षेत्र के ग्राम देवरिया के निवासी मनीष कुमार को होंडा कम्पनी की काले रंग की एक बाइक BR24 K 7766 बेचा है. छापेमारी कर मनीष के घर से उक्त बाइक को बरामद कर लिया गया. पूछताछ में इस गिरोह के दो अन्य सदस्यों का नाम सामने आया है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उनकी गिरफ्तारी से बाइक चोरी की अन्य घटनाओं के उद्भेदन की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details