बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: 36 घंटे के भीतर पुलिस ने हत्या का किया खुलासा, 4 गिरफ्तार

एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि पांच लोंगो के विरुद्ध थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और दो लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

By

Published : May 9, 2020, 8:37 PM IST

4 गिरफ्तार
4 गिरफ्तार

कैमूर :बीते 6 मई को जिलें के मोहनिया थानाक्षेत्र अंतर्गत भलुही गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठियां चली थी और फायरिंग भी किया गया था. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. इस घटना के महज 36 घंटे के भीतर पुलिस ने मामले का खुलासा करतें हुए न सिर्फ 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. बल्कि घटना में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद किया है. घटना दो पट्टीदारों के बीच नली गली की लड़ाई को लेकर हुई थी.

3 अभियुक्त गिरफ्तार
एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि पांच लोंगो के विरुद्ध थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 लोंगो को गिरफ्तार कर लिया है और दो लोंगो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एसपी ने बताया कि सभी घटना को अंजाम देने के बाद फरार थे और लगातार अपना ठिकाना बदल रहें थे. अभियुक्तों की गिरफ्तार के लिए एक विशेष टीम बनाई गई थी. लगातार छापेमारी की जा रहीं थी. आखिरकार पांच में से तीन अभियुक्त को अलग अलग ठिकाना से गिरफ्तार कर लिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
एसपी ने बताया फरार अभियुक्तों को शरण देने आरोप में जब संजय सिंह नाम के एक व्यक्ति घर छापेमारी की गई, तो उसके घर से एक अवैध हथियार बरामद हुआ. जिसके लिए उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया. छापेमारी में एक देसी कट्टा और एक राईफल भी बरामद की गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रहीं है. मुख्य अभियुक्त पूर्व मुखिया शिवमूरत सिंह के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. जल्द की उसकी गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

देसी कट्टा और राईफल बरामद

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम -

1. रमेश सिंह पिता शिवमूरत सिंह

2. वृजेश्वर उर्फ़ गोलू पिता शिवमूरत सिंह

3. कृष्णा कुमार पिता रमेश सिंह

4. संजय सिंह पिता सुदामा सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details