बिहार

bihar

By

Published : Jan 23, 2021, 11:08 PM IST

ETV Bharat / state

चैनपुर विधायक जमा खान के बसपा छोड़ने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता: प्रदेश प्रभारी

भभुआ के कन्नीराम धर्मशाला में बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया, जिसके मुख्य अतिथि प्रदेश प्रभारी बसपा डॉ लाल जी मेधांकर और विशिष्ट अतिथि किशोर कुवाल विवेक थे.

BSP
बसपा प्रदेश प्रभारी

कैमूर (भभुआ):भभुआ के कन्नीराम धर्मशाला में बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया, जिसके मुख्य अतिथि प्रदेश प्रभारी बसपा डॉ लाल जी मेधांकर और विशिष्ट अतिथि किशोर कुवाल विवेक थे. कार्यक्रम से पहले सभी कार्यकर्ताओं ने बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर और कांशीराम के तैल चित्र पर पुष्प माला अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी.

डॉ लाल जी मेधांकर ने कार्यकर्ताओं को बताया कि चैनपुर के बसपा विधायक मो. जमा खान द्वारा पार्टी छोड़कर जेडीयू में जाने से बहुजन समाज पार्टी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. बसपा महापुरुषों की विचारधारा पर चलती है. मायावती हमारी नेता हैं. संगठन पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. बसपा में लोग आते-जाते हैं.

गैर बराबरी व्यवस्था को समाप्त कर समतामूलक समाज की स्थापना कर भारतीय संविधान में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर द्वारा बराबर का अधिकार दिया गया. काशी राम ने नारा दिया था कि जब दलित मुसलमान जागेगा तो चोर लुटेरे भागेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details