बिहार

bihar

शराब तस्करी के खिलाफ कैमूर पुलिस सख्त, 25 लाख के शराब को किया गया नष्ट

By

Published : Jul 31, 2020, 5:21 PM IST

कैमूर जिले के कर्मनाशा बॉर्डर पर तैनात सिपाहियों द्वारा 7 हजार लीटर से ऊपर अंग्रेजी और देशी शराब बरामद किया गया. इसकी कीमत लगभग 25 लाख बताई जा रही है, जिसको जिला प्रशासन के आदेश पर रोलर चलवाकर नष्ट करवा दिया गया.

etv bharat
कैमूर पुलिस शराब तस्करी के खिलाफ सख्त.

कैमूर:कोरोना काल को लेकर जिला की पुलिस भी जी जान लगाकर काम कर रही है. ऐसे में कैमूर प्रशासन द्वारा प्रतिदिन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है, जिसके कारण शराब तस्करों को बिहार का बॉर्डर लांघना मुश्किल सा हो गया है. क्योंकि कर्मनाशा बॉर्डर पर तैनात सिपाही किसी भी तस्कर को शराब के साथ गिरफ्तार करने में नहीं चूकता.

25 लाख की बताई जा रही है शराब
कर्मनाशा बॉर्डर पर तैनात सिपाहियों ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में शराब बरामद किया, जिसकी कीमत तकरीबन 25 लाख की बताई जा रही है. जिला प्रशासन के निर्देशानुसार शराब पर रोलर चलवाकर नष्ट कराया गया.

कैमूर पुलिस शराब तस्करी के खिलाफ सख्त.
7 हजार लीटर से ऊपर अंग्रेजी और देशी शराब हुआ था बरामदआपको बता दें कि बिहार और यूपी बॉर्डर पर कैमूर जिला प्रशासन ने 7 हजार लीटर से ऊपर अंग्रेजी और देशी शराब के ऊपर रोलर चलवाकर नष्ट करवाया. इसकी कीमत करीब 25 लाख रुपए आंकी गई है. वहीं मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि यह शराब उत्पाद विभाग और छेत्र के थाना पुलिस की तत्परता के कारण आज नस्ट किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details