बिहार

bihar

By

Published : Oct 23, 2019, 7:34 AM IST

ETV Bharat / state

कैमूर पुलिस ने 5 शराब कारोबारियों को किया गिरफ्तार, वाराणसी से लाकर शराब की करते थे सप्लाई

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किये गये सभी शराब कारोबारियों का पहले से आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. ये सभी एक ग्रुप चलाते हैं जिसमें 2 लोग लाइनर का काम करते थे.

हिरासत में आरोपी.

कैमूर: जिला पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुये अंतरराज्यीय शराब कारोबारी गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. ये गिरोह यूपी के वाराणसी से कैमूर और बक्सर में शराब सप्लाई करता था.

पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक पिछले कई दिनों से जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में लग्जरी कार से शराब की सप्लाई की जा रही थी. सूचना मिलते ही पुलिस ने प्लानिंग कर 5 कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जानकारी देते हुये एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि एक गाड़ी से शराब सप्लाई की लगातार सूचना मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की.

शराब कारोबारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

सभी आरोपियों का रहा है आपराधिक रिकॉर्ड
एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किये गये सभी शराब कारोबारियों का पहले से आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. ये सभी एक ग्रुप चलाते हैं जिसमें 2 लोग लाइनर का काम करते थे, जबकि अन्य 2 यूपी के वाराणसी से शराब लाते हैं, वहीं एक अभियुक्त सप्लाई को रिसीव करता है. ये सभी वाराणसी से शराब लाकर बिसार और कैमूर में इसे खपाते थे.

वाराणसी से लाते थे शराब
कैमूर पुलिस ने पूरे गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए पहले इनका बक्सर तक पीछा किया, फिर वाराणसी भी गये. हालांकि वाराणसी से इस कारोबार का मुख्य सरगना भागने में सफल रहा. एसपी ने कहा कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details