बिहार

bihar

कैमूरः दंगल प्रतियोगिता में भड़के पूर्व विधायक अम्बिका यादव, वीडियो वायरल

By

Published : Feb 22, 2020, 3:16 PM IST

जिले में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है कि आखिरकार पूर्व विधायक क्यों भड़क गए. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

kaimur
भड़के पूर्व विधायकअम्बिका यादव

कैमूरःजिले के दुर्गावती प्रखंड के गोरार गांव में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में उस वक्त जमकर हंगामा हो गया, जब रामगढ़ के पूर्व विधायक और यूपी से आए दंगल टीम के एक सदस्य आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच ये तकरार इनाम की राशि को बढ़ाने को लेकर शुरू हुई और देखते-देखते ही एक बड़े हंगामे में बदल गई.

मौके पर पहुंची पुलिस

हरियाणा और यूपी के पहलवानों ने लिया भाग
दरअसल, गोरार गांव के हाई स्कूल मैदान में दंगल का आयोजन किया गया था. जिसमें झारखण्ड, बिहार, यूपी, हरियाणा के पहलवानों ने भाग लिया था. इनाम के रूप में दो बाइक भी रखी गई थी. कुश्ती के रेफरी के तौर पर डुमरांव विधायक ददन पहलवान और वाराणसी से आए टीम के सदस्य संतोष थे. दंगल प्रतियोगता शुरू हो चुकी थी.

विधायक ददन पहलवान ने किया बीच बचाव
इसी क्रम में इनाम बढ़ाने को लेकर यूपी के संतोष और कैमूर के रामगढ़ सीट से पूर्व विधायक अम्बिका यादव आपस मे भीड़ गए. जिसके बाद आयोजकों ने किसी तरह समझाबुझा कर मामला शांत कराया. विधायक ददन पहलवान ने भी बीच बचाव करते हुए दोनों को समझाकर अगल किया.

वायरल वीडियो

ये भी पढ़ेंःगिरिराज के बयान पर बोले शाहनवाज- अल्पसंख्यक पाकिस्तान चले जाते तो अब्दुल कलाम नहीं मिलते

शहर में चर्चा का विषय बनी घटना
जिले में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है कि आखिरकार पूर्व विधायक क्यों भड़क गए. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे विधायक जी आगबबूला हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details