बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूरः नये साल के मौके पर नशे में धुत युवकों ने की बुजुर्ग की हत्या, पसरा मातम

घटना के बाद बुजुर्ग के घर पर गांव वालों की भारी भीड़ रही. वहीं, मृतक की बेटी फूलमती देवी का कहना है कि मेरे पिता झगड़ा छुड़ाने के लिए गए थे. जहां युवकों ने उनका गला दबाकर हत्या कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Jan 2, 2020, 1:51 AM IST

youth murdered elderly
बुजुर्ग की हत्या

कैमूरःजिले में शराब के नशे में धुत चार युवकों ने बुजुर्ग श्याम बिहारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के रामगढं गांव का है. बुजुर्ग युवकों और गांव वालों के बीच हो रहे झगड़े का बीच बचाव करने गया था. घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

बीच-बचाव के दौरान हुई हत्या
घटना के बारे में बताया जाता है कि गांव के ही चार युवक नये साल के मौके पर पार्टी कर रहे थे. इस दौरान युवकों ने शराब पीकर गांव में हंगामा करना शुरु कर दिया. जब गांव वालों ने हंगामा करने से मना किया तो वह गांव वालों से झगड़ा करना शुरु कर दिया. झगड़े का बीच बचाव करने पहुंचे श्याम बिहारी की नशे में धुत युवकों ने पिटाई शुरू कर दी. युवकों ने बुजुर्ग को पत्थर से मारा और फिर गला दबा दिया. इससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद बुजुर्ग के घर पर गांव वालों की भारी भीड़ रही. वहीं, मृतक की बेटी फूलमती देवी का कहना है कि मेरे पिता झगड़ा छुड़ाने के लिए गए थे. जहां युवकों ने उनका गला दबाकर हत्या कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details