बिहार

bihar

कैमूर: BJP छोड़ RJP में शामिल हुए दिवाकर चौबे, भभुआ से लड़ेंगे चुनाव

By

Published : Oct 6, 2020, 5:26 PM IST

बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए दल बदलने का सिलसिला जारी है. बीजेपी नेता दिवाकर चौबे ने पार्टी छोड़ राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी का दामन थाम लिया.

Kaimur
कैमूर

कैमूर(भभुआ): बीजेपी नेता दिवाकर चौबे बीजेपी छोड़ राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी में शामिल हो गए हैं. यह भभुआ से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. जिसको लेकर पार्टी की ओर से जोरदार तैयारियां की जा रही हैं. बिहार में बेरोजगारी और किसानों की समस्या यह इनका चुनावी मुद्दा होगा.

RJP में शामिल हुए दिवाकर चौबे
आरजेपी के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि भाजपा को छोड़कर राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी में शामिल हो गए हैं और इनके पार्टी में आने से पार्टी के सभी कार्यकर्ता खुश हैं. इन्हें सम्मान के साथ पार्टी में शामिल किया गया है. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं में खुशी है कि इन्हें राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी की तरफ से विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार भी चुना गया है.

चुनाव की तैयारियां हुई तेज
जिलाध्यक्ष ने कहा कि कैमूर की सभी सीटों पर राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी चुनाव लडने जा रही है. चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर पार्टी की मजबूती पर चर्चा की गई. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. निर्वाचन आयोग ने तीन चरणों में विधानसभा चुनाव कराने का ऐलान कर दिया है. पहले चरण में 28 अक्टूबर, दूसरे चरण में 3 नवंबर, तीसरे और अंतिम चरण में 7 नवंबर को मतदान होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details