बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अशोक बैठा का विवादित बयान- पूर्व लोकसभा स्पीकर हो गई है बूढ़ी, तो छेदी पासवान हैं धनपशु

नामांकन के बाद अशोक बैठा ने बताया कि पूर्व लोकसभा स्पीकर और वर्तमान सांसद पर विकास नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस बार जनता इन दोनों धनपशु को वोट नहीं देगी.

By

Published : Apr 24, 2019, 8:02 PM IST

माले नेता अशोक बैठा

कैमूर: सातवें चरण के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है. जिसके बाद नामांकन के तीसरे दिन माले नेता अशोक बैठा ने सासाराम संसदीय सीट से स्वतंत्र उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया. नामांकन के बाद उन्होंने बताया कि छेदी पासवान और मीरा कुमार से परेशान होकर मतदाताओं ने मुझे चुनाव में खड़ा किया है. साथ ही उन्होंने विपक्ष के नेताओं के बारे में कहा कि यह सब स्वाभिमानी और धन पशु हैं.

माले नेता और स्वतंत्र उम्मीदवार अशोक बैठा

चुनावी क्षेत्र में नहीं है कोई टक्कर- अशोक

नामांकन के बाद अशोक बैठा ने बताया कि पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार दो बार इस क्षेत्र से सांसद रह चुकी है. इसके बावजूद भी उन्होंने विकास का कोई काम नही किया. मंत्री और स्पीकर के पद पर रहकर भी जब उन्होंने कुछ काम नहीं किया तो जनता के सामने आखिर कैसे वोट मांगेगी. वहीं, उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मीरा कुमार बूढ़ी हो चुकी हैं. आखिर कब तक जगजीवन बाबू के नाम पर वोट मांगेगी. साथ ही भाजपा के वर्तमान सांसद छेदी पासवान पर पहाड़ी इलाकों और क्षेत्र में कोई विकास का कार्य नहीं करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि छेदी पासवान के पास तो अब क्षेत्र में घूमने के लिए पांच आदमी भी मौजूद नही है. क्षेत्र की जनता इसबार एक भी वोट पासवान को नहीं देने वाली है. इसलिए उन से कोई टक्कर नही है.

जनता का काफी सहयोग प्राप्त हो रहा है- अशोक

माले उम्मीदवार ने बताया कि क्षेत्र के लोगों के पास कोई विकल्प नहीं होने के कारण यही दोनों बार बार सेलेक्ट और रिजेक्ट होते थे. मगर इस बार चुनाव क्षेत्र में जनता के पास एक नया विकल्प तैयार है और मुझे जनता का काफी सहयोग प्राप्त हो रहा है. क्षेत्र की जनता दोनों दलों के इन धनपशुओं से छुटकारा चाहती है. जनता मुझे विकल्प ही नहीं सम्मानित मतदान के साथ चुनाव में विजय बनाएगी.

अशोक बैठा ने कहा कि वह चुनावी मैदान में जनता के समक्ष क्षेत्र के विकास, जनता की सेवा और सहयोग की भावना के साथ वोट मांगने जायेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details