बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: खेत की मेड़ काटकर पानी बहाने पर हुए विवाद में 2 पक्षों में मारपीट, 9 लोग घायल

मारपीट की घटना के मामले में थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि मारपीट से संबंधित दिए गए आवेदन पर जांच की जा रही है.

कैमूर
कैमूर

By

Published : Sep 28, 2020, 5:14 PM IST

कैमूर:जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम नंदना में रविवार को दो पक्षों के बीच खेत की मेड़ काटकर पानी बहाने को लेकर उत्पन्न हुए विवाद में जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें दोनों पक्षों से कुल 9 लोग घायल हो गए. घायलों में प्रथम पक्ष से पारसनाथ राम एवं पुत्र दिलीप राम व संदीप नाम का नाम शामिल है.

वहीं दूसरे पक्ष से घायलों में रामदहीन राम एवं पुत्र महेश राम, मुन्ना राम, रामाशीष राम, परवेज राम एवं स्वर्गीय श्यामलाल राम के पुत्र गुड्डू राम का नाम शामिल है. सभी घायलों का इलाज चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया है. मामले को लेकर दोनों पक्षों ने चैनपुर थाने में शिकायत की है.

कई लोग गंभीर रूप से हुए घायल
मारपीट की घटना को लेकर पारसनाथ राम ने बताया कि उसका खेत ताल के बगल में ऊंचाई पर है और ताल खेत से नीचे है. गांव के रामदहीन राम और उनके पुत्रों ने उसके खेत के मेड़ को काटकर पानी ताल में बहाते हुए मछली मारने का कार्य कर रहे थे.

जब उसके द्वारा इसका विरोध किया गया और खेत के पानी को रोकने का प्रयास किया गया, तो रामदहीन राम और उसके पुत्र महेश राम, मुन्ना राम, रामाशीष राम, परवेज राम एवं गुड्डू राम मारपीट करने लगे. जिसमें पारसनाथ राम एवं उनका पुत्र दिलीप व संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए.

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में दूसरे पक्ष के रामदहीन राम ने बताया कि उन लोगों ने मछली मारने का कार्य कर रहे थे. उस दौरान कुछ लोग बिना मतलब के आकर उलझ गए और मारपीट करने लगे. जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं. वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि मारपीट से संबंधित दिए गए आवेदन पर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details