बिहार

bihar

कैमूर: पुलिस के हत्थे चढ़े 6 स्मैक तस्कर, बाइक समेत अन्य सामान बरामद

By

Published : Nov 12, 2020, 9:36 AM IST

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 6 तस्करों को गिरफ्तार कर एक बड़ी कामयाबी हासिल की है. इस दौरान पुलिस ने 55 पुड़िया स्मैक के साथ अन्य कई सामान बरामद किया है.

6 smack smugglers arrested
स्मैक तस्कर गिरफ्तार

कैमूर:जिले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने भभुआ के अखलासपुर तलाब के पास स्मैक के तस्करी मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही 55 पुड़िया स्मैक, एक चीलम, तीन लाइटर, 2200 रुपये के साथ तीन बाइक बरामद किया है.

6 लोगों की गिरफ्तारी
कैमूर एसपी दिल नवाज अहमद ने बताया कि भभुआ थाना को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग अखलासपुर गाांव मे स्मैक के तस्करी करने के लिए जुटे हुए है. इसके बाद तत्काल भभुआ थानाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने एक टीम गठन किया. इसके साथ ही कार्रवाई करते हुए 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

एसपी ने युवाओं से किया अनुरोध
इस दौरान पुलिस ने 55 पुड़िया स्मैक, चिलम, माचिस, पैसे और बाइक बरामद किया है. इन गिरफ्तार आरोपियों का पहले से भी आपराधिक इतिहास रहा है. सभी को जेल भेजा जा रहा है. एसपी ने यहां के सभी युवाओं को संदेश दिया है कि स्मैक एक ऐसा जहर है, जो एक बार भी किसी को इसका लत लग जाए तो उसका जीवन बर्बाद कर देता है. इसके सेवन से मानसिक स्थिति और शारिरिक स्थिति कमजोर हो जाता है. उन्होंने खासकर कॉलेज के युवाओं से अनुरोध किया है कि इस नशा दूर रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details