बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद प्रखंड कार्यालय के पास वार्ड सदस्यों ने 3 सूत्री मांगों को लेकर दिया धरना

धरना में मौजूद लोगों ने कहा कि सात निश्चय योजना जो सरकार की तरफ से चल रहा है, उसमें सभी वार्ड सदस्य की भागीदारी है पर सरकार की तरफ से हम लोगों का वेतन भुगतान नहीं किया जाता है.

By

Published : Jan 23, 2020, 10:09 PM IST

धरना
धरना

जहानाबाद: जिला प्रखंड कार्यालय में वार्ड सदस्यों ने अपनी 3 सूत्री मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना का आयोजन किया. जिसमें स्थानीय आरजेडी के विधायक भी मौजूद रहे. इस धरना में काफी संख्या में वार्ड सदस्यों ने भी अपनी भागीदारी दी.

'वार्ड सदस्यों की नियुक्ति करें स्थायी'
धरना में मौजूद लोगों ने कहा कि सात निश्चय योजना जो सरकार की तरफ से चल रहा है. उसमें सभी वार्ड सदस्य की भागीदारी है पर सरकार की तरफ से हम लोगों का वेतन भुगतान नहीं किया जाता है. हम लोगों को 3 साल से ऊपर इस योजना में काम करते हो गया है. लेकिन अब तक सरकार की आंख नहीं खुली है.

धरने पर बैठे वार्ड सदस्य

इसलिए अपने हित के लिए धरने पर बैठे हैं. हम लोगों की मांग है कि सभी सदस्यों की स्थायी नियुक्ति करें. वहीं, लोगों ने कहा कि अनुरक्षक की पोस्ट पर जो बहाली हो रही है, उस बहाली में वार्ड सदस्यों का ही नियुक्ति होना चाहिए.

वार्ड सदस्यों ने 3 सूत्री मांगों को लेकर दिया धरना

'सवा लाख से ज्यादा वार्ड सदस्य'
वार्ड सदस्य अजय ने बताया कि अगर हमारी मांगे पूरी नहीं होती है, तो हम सभी सड़क पर उतर जाएंगे. उन्होंने कहा कि अगामी विधानसभा चुनाव में सरकार को हराने के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे. हम लोगों के ऊपर सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया है. हम सब सड़क पर आ गए है. वहीं, उन्होंने कहा कि यहां सवा लाख से ज्यादा वार्ड सदस्य मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details